Site icon World to News

Top South Indian Movies In Hindi: क्या आपको साउथ फिल्में देखना पसंद है? तो इन पांच फिल्मों को जरूर देखें

Top South Indian Movies In Hindi

Top South Indian Movies In Hindi

Top South Indian Movies In Hindi: बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ फिल्में भी दर्शकों को पसंद आ रही हैं। ओटीटी (OTT) के कारण, दर्शकों को अलग-अलग अंदाज़ के फिल्में देखने को मिल रही हैं। साउथ टच वाली फिल्में देखने के लिए दर्शकों की पसंद बढ़ रही है।

तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं की फिल्में दर्शकों को पसंद आ रही हैं। साउथ फिल्मों का दुनिया भर में एक बड़ी फैन फोल्लोविंग है। अगर साउथ फिल्में पसंद हैं तो ‘जेलर’ से लेकर ‘LEO’ तक की फिल्में आपको जरूर देखनी चाहिए।

हाय नन्ना (Hi Nanna)

Top South Indian Movies In Hindi

‘हाय नन्ना’ एक तेलुगु भाषा की रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर हिंदी में भी उपलब्ध है। इस फिल्म में नानी और मृणाल ठाकुर मुख्य भूमिकाओं में हैं। आईएमडीबी पर इस फिल्म को 8.3 रेटिंग मिली है। इस फिल्म की कहानी बहुत ही भावुक है। इसलिए इस फिल्म को देखकर दर्शकों भावुक हो सकते हैं और उनकी आंखों से आंसू निकल सकते हैं।

वाथी (Vaathi)

Top South Indian Movies In Hindi

धनुष साउथ सिनेमा फिल्म इंडस्ट्री के एक लोकप्रिय एक्टर है। धनुष की फिल्में और कहानियां दर्शकों के दिल जीतती हैं। ‘वाथी’ फिल्म 2023 में दर्शकों के सामने आई थी। शिक्षा पर आधारित इस फिल्म में एक बच्चे के संघर्ष को दिखाया गया है। ‘वाथी’ फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। आईएमडीबी रेटिंग पर इस फिल्म को 7.3 रेटिंग मिली है।

लीओ (Leo)

Top South Indian Movies In Hindi

विजय थलापती की फिल्म ‘लीओ’ में दर्शकों को एक्शन का तड़का देखने को मिलेगा। इस फिल्म में विजय और तृषा कृष्णन मुख्य भूमिका में हैं। साथ ही संजय दत्त भी विलेन की भूमिका में है। इस फिल्म के डायलॉग, कहानी बहुत ही धमाकेदार है। नेटफ्लिक्स पर आप यह फिल्म देख सकते हैं।

वारिसु (Varisu)

Top South Indian Movies In Hindi

वरिसु एक तमिल फिल्म है। इस फिल्म में विजय थलापती और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में पिता-पुत्र की कहानी दिखाई गई है। विजय के बेहतरीन अभिनय की झलक दर्शकों को इस फिल्म में देखने को मिल रही है। यह फिल्म प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है।

जेलर (Jailer)

Top South Indian Movies In Hindi

रजनीकांत का ‘जेलर’ फिल्म 2023 की सबसे हिट फिल्मों में से एक है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 328 करोड़ से अधिक की कमाई की है। कॉमेडी और एक्शन का तड़का लगाने वाली यह फिल्म प्राइम वीडियो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

Top South Indian Movies In Hindi

Movie TitleLanguageGenreLead CastOTT PlatformIMDB Rating
Hai NannaTelugu, HindiRomantic DramaNani, Mrunal ThakurNetflix8.3
VaathiNot specifiedEducational DramaDhanushNetflix7.3
LeoNot specifiedActionVijay, Trisha Krishnan, Sanjay DuttNetflixNot specified
VarisuTamilFamily DramaVijay Thalapathi, Rashmika MandannaPrime VideoNot specified
JailerNot specifiedComedy, ActionRajinikanthPrime VideoNot specified
Top South Indian Movies In Hindi

हम आशा करते हैं कि इस आर्टिकल से आपको अच्छी जानकारी मिल गयी होगी, इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें ताकि उन्हें भी अच्छी जानकारी मिल सके।

Also Read : HanuMan Box Office Collection Day 9: बॉक्स ऑफिस पर कर रही ताबड़ तोड़ कमाई

Upcoming Bollywood Movies in 2024 : एनिमल का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार हैं ये धांसू फिल्में, देखे यहाँ लिस्ट

Exit mobile version