Site icon World to News

Upcoming Bollywood Movies in 2024 : एनिमल का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार हैं ये धांसू फिल्में, देखे यहाँ लिस्ट

Upcoming Bollywood Movies in 2024

Upcoming Bollywood Movies in 2024

Upcoming Bollywood Movies in 2024 : यह साल बॉलीवुड फिल्मों के लिए फायदेमंद रहा है। खासकर गदर 2, पठान, जवान, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, और एनिमल जैसी फिल्मों को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। अगले साल भी कई बड़ी बजट और बड़े सितारों वाली फिल्में दर्शकों के सामने आने वाली हैं। आइए जानते हैं कि वे कौन सी हैं।

‘Project K’ – Kalki 2898 AD

Upcoming Bollywood Movies in 2024

नया साल आने वाला है और इस साल की सबसे चर्चित फिल्में कौन सी होंगी, इस पर लोगों की निगाहें टिकी हुई हैं। एक ऐसी ही फिल्म है ‘प्रोजेक्ट के’, जिसमें अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका और दिशा पटानी जैसे दिग्गज कलाकार हैं। यह फिल्म जनवरी 2024 में रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन ने किया है।

‘Stree 2’ – स्त्री 2

Upcoming Bollywood Movies in 2024

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री ने दर्शकों को डराया था। इस फिल्म को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। अब इसका दूसरा पार्ट भी अगले साल रिलीज़ होगा। राजकुमार ने इस बारे में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर की थी। यह फिल्म अगस्त 2024 में रिलीज़ होगी।

Fighter’ – फाइटर

Upcoming Bollywood Movies in 2024

कुछ दिनों पहले जिस फिल्म के पोस्टर ने दर्शकों को बहुत पसंद किया था, उस सिद्धार्थ आनंद की फाइटर फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिकाओं में हैं। हाल ही में इसका टीज़र और फर्स्ट लुक सामने आया है।

‘Singham Again’ – सिंघम अगेन

Upcoming Bollywood Movies in 2024

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित यह फिल्म पिछले कुछ वर्षों से दर्शकों और फैंस के लिए उत्सुकता का विषय रही है। इस फिल्म के दोनों पार्ट्स को दर्शकों ने बहुत पसंद किया है। सिंघम और सिंघम रिटर्न्स ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है। यह फिल्म अगले साल अगस्त में रिलीज़ होगी।

‘The Crew’ – द क्रू

Upcoming Bollywood Movies in 2024

तब्बू, करीना कपूर, क्रिती सेनन और दिलजीत दोसांझ की द क्रू फिल्म 22 मार्च 2024 को रिलीज़ होगी। इस फिल्म में तीन महिलाओं की एक अनोखी कहानी दिखाई जाएगी। इसका निर्देशन राजेश कृष्णन ने किया है।

Bade Miyan Chote Miyan – ‘बड़े मियां छोटे मियां’

Upcoming Bollywood Movies in 2024

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित नई फिल्म “बड़े मिया छोटे मिया” भी अगले साल 2024 के ईद पर रिलीज़ होने वाली है। वासु भगनानी द्वारा निर्मित इस फिल्म में खिलाड़ी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ हैं। इसके अलावा इसमें मलयालम एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन भी दिखाई देंगे।

‘मिस्टर एंड मिसेज माही’

Upcoming Bollywood Movies in 2024

अभिनेत्री जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म “मिस्टर और मिसेस माही” 15 मार्च 2024 को रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म की पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा हो रही है।

‘लव सेक्स और धोखा 2’

मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर की ‘लव सेक्स और धोखा 2’ दर्शकों के सामने आ रही है। इसकी रिलीज डेट 16 फरवरी 2024 बताई जा रही है। इसका निर्देशन मशहूर निर्देशक दिबाकर बॅनर्जी ने किया है।

Amar Singh Chamkila – ‘अमर सिंह चमकीला’

Upcoming Bollywood Movies in 2024

मशहूर फिल्ममेकर इम्तियाज अली की अमर सिंह चमकीला फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। इसमें दिलजीत दोसांज और परिणीती चोपड़ा मुख्य भूमिकाओं में हैं।

‘मेरे महबूब मेरे सनम’

23 फरवरी 2024 को आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित मेरे महबूब मेरे सनम फिल्म रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन अब इसकी रिलीज़ की तारीख को आगे बढ़ाने की चर्चा है। इस फिल्म में विक्की कौशल और तृप्ती डिमरी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Read More

Exit mobile version