Site icon World to News

Valentine Day Gifts Under 1000: गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड के लिए Budget-Friendly गिफ्ट्स

Valentine Day Gifts Under 1000

Valentine Day Gifts Under 1000

Valentine Day Gifts Under 1000: जैसे-जैसे फरवरी करीब आता है, रिलेशनशिप में रहने वाले लोग वैलेंटाइन डे की तैयारी करने लगते हैं। लेकिन यह तय करना मुश्किल हो सकता है कि अपने पार्टनर को तोहफे में क्या दें। अगर आपको भी परेशानी हो रही है, तो चिंता न करें! इस लेख में, मैं आपको शीर्ष 10 वेलेंटाइन डे उपहारों के बारे में बताऊंगा Valentine Day Gifts Under 1000 से कम है। ये उपहार वास्तव में सहायक हो सकते हैं और आपको और आपकी प्रेमिका को करीब ला सकते हैं। साथ ही, इन्हें खरीदते समय आप पैसे भी बचाएंगे।

इस लेख में आपका स्वागत है. आज मैं वेलेंटाइन डे उपहारों के बारे में बात करने जा रहा हूं जो किफायती हैं, Valentine Day Gifts Under 1000 कम है। इन उपहारों में MANTOUSS, Tied Ribbons Valentine Gift, Chocozone Showpiece Gift Set, Zirconia Platinum Plated Ring Set, Regallo Greeting Card, और बहुत कुछ शामिल हैं। अगर आप बिना ज्यादा पैसे खर्च किए अपने पार्टनर को कोई अच्छा वैलेंटाइन डे गिफ्ट देना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को ध्यान से पढ़ें और आप लिंक पर क्लिक करके भी गिफ्ट खरीद सकते हैं।

Valentine Day Gifts Under 1000: MANTOUSS

Valentine Day Gifts Under 1000

MANTOUSS एक ऐसा वैलेंटाइन गिफ्ट है जो गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड के लिए सबसे बेस्ट माना जाता है। यह एक तरह का जार है जिसमें आठ अलग-अलग तरह के प्रोडक्ट होते हैं, जैसे की chocolate+Jewelry set+aromatic candle+card+Message bottle+3pc rose और साथ में Teddy bear जो हार्ट जैसा बॉक्स में आता है। यह Valentine Day Gifts Under 1000, आपको अमेजॉन पर मात्र ₹800 में मिलेगा।

UGAOO Valentine’s Premium Gift Hamper

Valentine Day Gifts Under 1000

Valentine Day Gifts Under 1000 तीसरे नंबर पर आता है UGAOO Valentine’s Premium Gift Hamper जिसमें आपको मिलता है Heart Hoya Plant, Chocolate Truffles, Potpourri, Scented Candle, और साथ में Valentine’s Card। इस वैलेंटाइन डे गिफ्ट को आप अमेजॉन से ₹999 में खरीद सकते हैं।

TIED RIBBONS Valentine Gift

Valentine Day Gifts Under 1000

TIED RIBBONS Valentine Gift एक बहुत ही अच्छा गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड गिफ्ट है जो बहुत ही अच्छा माना जाता है। इसमें आपको Gold Plated Rose, Scented Rose Flowers, साथ में Teddy Gift Box मिलता है जो वैलेंटाइन डे को और भी स्पेशल बना देता है। इसका पैकेजिंग बहुत ही लाजवाब होती है। इस प्रोडक्ट को आप अमेजॉन पर मात्र ₹399 में खरीद सकते हैं।

TIED RIBBONS Valentine Gift Combo

Valentine Day Gifts Under 1000

TIED RIBBONS Valentine Gift Combo एक रोमांटिक गिफ्ट है जो किसी भी इंसान के चेहरे पर मुस्कान ला सकती है। इसमें आपको मिलते हैं Teddy bear, कपल कार्ड, पेंडेंट, और आर्टिफिशियल गोल्डन रोज फ्लावर, और साथ में Birthday Wedding Gifts जो देखने में काफी अमेजिंग लगती है। इस Valentine Day Gifts Under 1000 को आप अमेजॉन से मात्र ₹599 में खरीद सकते हैं।

Zirconia Platinum Plated Ring Set

Valentine Day Gifts Under 1000

Valentine Day Gifts Under 1000 के छठे नंबर पर आता है Zirconia Platinum Plated Ring Set, जिसमें आपको मिलते हैं वैलेंटाइन गिफ्ट कपल रिंग सेट जो प्लैटिनम के प्लाटिंग की हुई है। इसके साथ में लाल गुलाब का बॉक्स भी है। आप इस वैलेंटाइन गिफ्ट को Flipkart पर ₹924 में खरीद सकते हैं। अगर आप इस पर और डिस्काउंट पाना चाहते हैं तो उपलब्ध ऑफर की जाँच करके आप इसे ₹500 में भी खरीद सकते हैं

DOCOSS 18 IN 1 Manicure Pedicure Kit

Valentine Day Gifts Under 1000

DOCOSS 18 IN 1 Manicure Pedicure Kit, खासकर लड़के अपने पार्टनर को दे सकते हैं। इस प्रोडक्ट में है लड़कियों के लिए रोज गोल्ड पेडीक्योर सेट जिसमें आपको मिलते हैं नेल कटर सेट, मैनीक्योर किट, नेट पेडीक्योर कट सेट, पेडीक्योर किड्स मैनीक्योर पेडीक्योर किट की नेल कटर। यह एक बहुत ही स्पेशल गिफ्ट हो सकती है वैलेंटाइन डे के लिए जो Valentine Day Gifts Under 1000 में आता है। इस गिफ्ट को आप फ्लिपकार्ट से मात्र ₹595 में खरीद सकते हैं।

Ziraat Sky Blue 5 Feet Teddy Bear

Valentine Day Gifts Under 1000

Ziraat Sky Blue 5 Feet Teddy Bear एक टेडी बेयर है जो 5 फीट का है। यह एक विशेष वैलेंटाइन गिफ्ट है जो लड़का लड़की किसी को भी दे सकते हैं। इसे आप अपने बेडरूम में सजा सकते हैं और आप खेल भी सकते हैं। इसकी प्राइस Flipkart पर 799 में उपलब्ध है, और आप यदि उपलब्ध ऑफर का उपयोग करते हैं तो ₹500 में इसे आराम से प्राप्त कर सकते हैं।

हम उम्मीद करते हैं कि आपको बताया गए Valentine Day Gifts Under 1000 के सारे प्रोडक्ट समझ में आ गए होंगे, दिए गए लिंक से अपने वैलेंटाइन गिफ्ट को खरीद भी सकते हैं | अगर आपने इस आर्टिकल के अंतिम चरण तक पहुंच गए है तो इस आर्टिकल को Like, Share और Comment जरूर करे और अपने दोस्तों को भी बताय, और ऐसेही बेहतरीन न्यूज़ सबसे पहले जानने केलिय WorldtoNews.com से जुड़े रहे |

Also Read: Snowfall in Dharamshala Himachal: हिमाचल में बर्फबारी ने रोकी वाहनों की रफ्तार, जनजीवन अस्‍त-व्‍यस्‍त; चार NH सहित 134 सड़कें बंद

Exit mobile version