Site icon World to News

Merry Christmas Movie OTT Release : कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की ‘मेरी क्रिसमस’ इस ओटीटी पर होगी रिलीज

Merry Christmas Movie OTT Release

Merry Christmas Movie OTT Release

Merry Christmas Movie OTT Release : ‘मेरी ख्रिसमस’ (Merry Christmas) फिल्म रिलीज होने से पहले से ही चर्चा में है। अब यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है। सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद जल्द ही यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर (Merry Christmas Movie OTT Release) रिलीज़ होने वाली है।

‘मेरी ख्रिसमस’ फिल्म का निर्देशन श्रीराम राघवन ने किया है। इस फिल्म में कटरीना कैफ और विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में हैं। ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।ट्रेलर की तरह ही फिल्म को भी दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

मेरी ख्रिसमस फिल्म को फिल्म क्रिटिक्स द्वारा सराहा जा रहा है।हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई है। अब यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। ओटीटी पर फिल्मों की अच्छी डिमांड रहती है। इसलिए, उम्मीद है कि इस फिल्म को ओटीटी पर अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा।

Merry Christmas Movie OTT Release – किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ‘मेरी क्रिसमस’?

Merry Christmas Movie OTT Release

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेरी ख्रिसमस फिल्म Netflix ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। मार्च महीने में इस फिल्म की ओटीटी रिलीज हो सकती है, ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है। इस फिल्म के ओटीटी राइट्स 60 करोड़ रुपये में खरीदे गए हैं।

मेरी ख्रिसमस फिल्म की लागत 60 करोड़ रुपये आई है। इस फिल्म में कटरीना कैफ और विजय सेतुपति मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा, संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा कन्नन और टीनू आनंद भी इस फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

मेरी ख्रिसमस फिल्म रिलीज के पहले दिन से ही चर्चा में है। रिलीज के पहले दिन ओपनिंग डे पर इस फिल्म ने 2.55 करोड़ रुपये की कमाई की। दूसरे दिन 3.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। दुनिया भर में इस फिल्म ने 8 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

‘मेरी ख्रिसमस’ ऑनलाईन लीक

मेरी ख्रिसमस फिल्म रिलीज होते ही कई ऑनलाइन साइट्स पर लीक हो गई है। फिल्म रिलीज होने के बाद कटरीना कैफ और विजय सेतुपति एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। लेकिन, यह फिल्म रिलीज होने के कुछ ही घंटों में ऑनलाइन लीक हो जाने से निर्माताओं को बड़ा झटका लगा है।

Merry Christmas Movie OTT Release

ALSO READ: Fighter Movie Star Cast Fees: फाइटर के लिए ऋतिक रोशन ने कितनी फीस ली? दीपिका पादुकोण को मिले सिर्फ इतने करोड़

Exit mobile version