Site icon World to News

Infinix Smart 8 Price : धांसू स्पेसिफिकेशन और 50MP कैमरा के साथ हुआ लॉन्च, कीमत 7 हजार रुपए से भी कम

Infinix Smart 8 HD Price in India

Infinix Smart 8 HD Price in India

Infinix Smart 8 Price Specification- भारत में Infinix ब्रांड के स्मार्टफोन को ज्यादातर लोग सस्ते कीमत और दमदार फीचर्स के कारण काफी ज्यादा पसंद करते है। Infinix ने भारत में आपने नए बजट सेगमेंट के स्मार्टफोन Infinix Smart 8 को धांसू स्पेसिफिकेशन और 50MP कैमरा के साथ लॉन्च कर दिया है। 

आप सभी के जानकारी के लिए बता दे की यह स्मार्टफोन Infinix के तरफ से आने वाला सबसे किफायती स्मार्टफोन है जिसकी कीमत 7 हजार रुपए से भी कम है और यह स्मार्टफोन Infinix Smart 7 का अपग्रेडेड स्मार्टफोन है। चलिए Infinix Smart 8 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में डिटेल्स में जानते है। 

Infinix Smart 8 Price 

Infinix Smart 8 एक बजट कैटेगरी का स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन पर हमें इस स्मार्टफोन के बजट के तुलना में काफी दमदार स्पेसिफिकेशन देखने को मिल जाता है। अगर Infinix Smart 8 स्मार्टफोन के कीमत की बात करें तो इस स्मार्टफोन के 4GB RAM और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत ₹7499 है लेकिन ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड या फिर डेबिट कार्ड के माध्यम से यदि आप इस स्मार्टफोन को खरीदते है तो आपको यह स्मार्टफोन मात्र ₹6749 में खरीद सकते है। 

Infinix Smart 8 Display 

Infinix Smart 8 स्मार्टफोन पर हमें Infinix के तरफ से काफी बढ़ा Display Panel देखने को मिलता है। अगर इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले की बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन पर Infinix के तरफ से 6.6″ का डिस्पले देखने को मिलता है। यह डिस्प्ले एक IPS LCD डिस्प्ले है जो एचडी प्लस रिजॉल्यूशन के साथ आता है। हमें Infinix के इस स्मार्टफोन पर 90Hz का रिफ्रेश रेट देखने को मिल जाता है। जो की 5000 Nits Brightness के साथ आता है। 

Infinix Smart 8 Specification 

Infinix Smart 8 Price
                                   

एक बजट स्मार्टफोन है लेकिन इस स्मार्टफोन पर हमें बजट के अनुसार काफी दमदार Performance देखने को मिल जाता है। Infinix Smart 8 Processor के बारे में बताएं तो हमें इस स्मार्टफोन पर MediaTek Helio G36 का प्रोसेसर देखने को मिलता है जो की 4GB RAM और साथ ही 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। 

Smartphone NameInfinix Smart 8 
Price 7499
Processor MediaTek Helio G36
RAM4GB
Storage 64GB
Display Size6.6″ IPS LCD HD Resolution 
Back Camera 50MP AI Dual
Selfie Camera 8MP 

Infinix Smart 8 Camera 

Infinix Smart 8 Smartphone पर हमें केवल काफी पावरफुल प्रोसेसर ही देखने को नहीं मिलता है बल्कि काफी अच्छे क्वालिटी का कैमरा सेटअप भी देखने को मिलता है। अगर इस स्मार्टफोन के पीछे हमें 50MP का ड्यूल AI कैमरा देखने को मिलता है। और अगर हम Infinix Smart 8 स्मार्टफोन के सेल्फी कैमरा की बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन पर 8MP का सेल्फी कैमरा देखने को मिलता है। 

Infinix Smart 8 Battery 

Infinix Smart 8 स्मार्टफोन के बैटरी की बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन पर Infinix के तरफ से काफी बढ़ा Battery देखने को मिलता है। अगर Infinix Smart 8 Battery की बात करें तो इस स्मार्टफोन पर Infinix के तरफ से 5000mAh का बैटरी देखने को मिलता है। 

Exit mobile version