Site icon World to News

Captain Miller Box Office Collection Day 1: ‘कैप्टन मिलर’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कमाए इतने करोड़ !

Captain Miller Box Office Collection

Captain Miller Box Office Collection: हमारे एक और बेहतरीन आर्टिकल में आपका स्वागत है. आज के इस आर्टिकल में हम धनुष की फिल्म कैप्टन मिलर के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Captain Miller Box Office Collection) के बारे में चर्चा करेंगे. यह एक बहु प्रशिक्षित फिल्म है. इस फिल्म का दर्शक बड़े लंबे समय से प्रतीक्षा कर रहे थे. धनुष की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. दक्षिण भारत से लेकर पैन इंडिया लेवल तक उनके चाहने वाले फैले हुए हैं. हाल ही में उन्होंने एक हॉलीवुड फिल्म में भी भाग लिया था. उनकी इस फिल्म को लोगों ने खूब सराहा था. फिलहाल उनकी कैप्टन मिलर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है.

उनकी इस फिल्म में हमें एक से बढ़कर एक दिग्गज कलाकार दिख रहे हैं. इस फिल्म में एक बेहतरीन कहानी को बड़े ही रोचक तरीके से पेश किया जा रहा है. हालांकि धनुष ने अपनी इस फिल्म का ज्यादा प्रचार प्रसार नहीं किया था. अब सब की निगाहें इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर टिकी हुई है. कई मीडिया रिपोर्ट्स ऐसा भी दावा करती है कि यह फिल्म (Captain Miller Box Office Collection) अच्छी खासी कमाई कर सकती है.

Captain Miller Box Office Collection Day 1

एक रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ₹ 8.65 Cr की कमाई की है.

Captain Miller Box Office Collection

Captain Miller में हमें एक बेहतरीन कहानी को रोचक तरीके से दिखाया जा रहा है. इस फिल्म में लीड रोल में दक्षिण भारत के जाने-माने अभिनेता धनुष दिख रहे हैं. धनुष के इस फिल्म की प्रचार प्रसार अधिक मात्रा में नहीं की गई है. इसका असर उनके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Captain Miller Box Office Collection) पर दिख सकता है. कई विशेषज्ञों का ऐसा भी कहना है कि बिना प्रचार प्रसार के ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक बिजनेस करने में सफल होगी. धनुष की लोकप्रियता इस बात का जीता जागता सबूत है कि उनकी फिल्मों को पैन इंडिया लेवल पर पसंद किया जाता है.

Captain Miller Box Office Collection Table

DayIndia Net Collection
Day 1 [1st Friday]₹ 8.65 Cr
Total₹ 8.65 Cr

Captain Miller Box Office Collection Table

Captain Miller Release Date

Captain Miller Box Office Collection

यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 12 January 2024 को रिलीज़ हुई है. दर्शको की भीड़ पहले दिन सिनेमाघरों में देखने लायक होगी. अगर धनुष का जादू चला तो इस फिल्म को सफल होने से कोई नहीं रोक सकता है.

Captain Miller Story

इस फिल्म की कहानी 1930 दशक के इर्द-गिर्द घूमती है. धनुष इस फिल्म में उसी नामक विद्रोही नेता का रोल करते हुए नजर आते हैं. इस कहानी का लेखन बड़े ही अलग तरीके से किया गया है. फिल्म में जब परिस्थितिया उसी के विपरीत होती है तो वह उस हिसाब से फैसला लेना प्रारंभ कर देता है.

Captain Miller Box Office Collection

Captain Miller Cast

ActorCharacter
DhanushAnaleesan “Easa” / Captain Miller
Shiva RajkumarSengolan
Sundeep KishanRafi
Priyanka Arul MohanVelmathi
Aditi Balan(Character Name not specified)
Elango KumaravelKannaya
Viji Chandrasekhar(Character Name not specified)
Kaali VenkatKumastha Kanagasab

Captain Miller Cast

बतौर लीड रोल में धनुष नजर आ रहे हैं. धनुष एक प्रयोग धर्मी अभिनेता के रूप में जाने जाते हैं. वह अपनी फिल्मों का चयन बड़े ही सूझबूझ के साथ करते हैं. इस फिल्म की दमदार कास्टिंग इसके कलेक्शन (Captain Miller Box Office Collection) में काफी मददगार साबित होगी.

Captain Miller Budget

एक रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म के निर्माण कार्य में तक़रीबन Rs 50 crores लगे है. अब देखने वाली बड़ी बात होगी कि Captain Miller Box Office Collection इस आकड़े को पार कर पाती है या नहीं.

Captain Miller Trailer

Captain Miller Trailer

ऐसे ही बेहतरीन आर्टिकल्स के लिए जुड़े रहे हमारे साथ worldtonews.com पर !

Hrithik Roshan Body Transformation: सिर्फ 5 हफ्तों में आया इतना बदलाव, बॉडी फिटनेस के लिए ऋतिक को झेलनी पड़ी ये चीजें

Exit mobile version